अपराध

कलयुगी पुत्र ने पिता को डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट

 

बलरामपुर। जिले के शंकरगढ़ थानांतर्गत डीपाडीह कला में रविवार को एक प‍िता को बेटे ने ही इस कदर प‍िटाई कर दी क‍ि उसकी मौत हो गई। लाचार पिता द्वारा इलाज नहीं करवाने को लेकर नाराज उसके कलयुगी बेटे ने पिता को डंडे से पीट-पीटकर गंभीर घायल कर दिया। घायल प‍िता को उसके अन्‍य बेटों ने प्राथम‍िक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र शंकरगढ़ ले गए, जहां से अंब‍िकापुर के ल‍िए र‍िफर क‍िया गया, ज‍िसने समय रास्‍ते में ही दम तोड़ द‍िया।

मामले पर मिली जानकारी अनुसार शंकरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम डीपाडीह कला के वीरसाय पैकरा से उसके छोटे बेटे जीतन राम पैकरा ने इलाज नहीं करवाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान आक्रोशित कपूत ने अपने पिता पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसकी सूचना पड़ोसियों ने मृतक के बड़े व मंझले बेटों को दी, तो ग्रामीणों के सहयोग से गंभीर घायल वीरसाय को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही वीर साय ने दम तोड़ दिया।

शंकरगढ़ पुलिस थाना प्रभारी प्रकाश राठौर ने बताया कि शुरुआत में मारपीट का अपराध पंजीबद्ध किया था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत होने पर आरोपि‍त के विरुद्ध हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। मामले में अपराध दर्ज करने से पूर्व ही मारपीट की वारदात के बाद से आरोपि‍त फरार है, उसकी खोजबीन में पुलिस टीम जुटी हुई है। जल्द ही आरोपि‍त को गिरफ्तार कर ल‍िया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *