खास खबर ताजातरीन राज्य लेटेस्ट पोस्ट

प्रधानाचार्य फादर पी.विक्टर ने पुनः जरूरतमंदों को बाँटी राहत सामग्री

जौनपुर (विकास राय): सेन्ट जॉन्स स्कूल सिद्दिकपुर जौनपुर के प्रधानाचार्य फादर पी.विक्टर ने आज पुनः लाक डाउन में जरूरतमन्दों में राहत सामग्री का वितरण किया।करोना महामारी की विभीषिका में कोई भूखा न रहे इसलिए फादर ने  सरायख़्वाजा थानांतर्गत जासोपुर गाँव के मुसहर बस्ती को चुना।

फादर ने जरूरतमन्दों को अन्न एवं आवश्यक सामग्री वितरित किया।इस अवसर पर जरूरतमंद परिवारों में आटा, चावल,चना,रिफाइंड तेल,नमक ,साबुन एवं सब्जी वितरित किया गया।फादर पी विक्टर ने कहा कि गरीबों एवं जरूरतमन्दों की सेवा ही ईश सेवा है।इस समय जब यह महामारी पूरी दुनिया को आक्रांत कर रही है हमें अपनी शक्ति के अनुसार मानवता की सेवा करनी चाहिए।

हमें यह ध्यान रखना होगा कि हमारे पड़ोस में कोई भी भूखा न सोए।सेंट जॉन्स परिवार मानवता के कार्य में सदा तत्पर रहेगा।इस अवसर पर फादर ने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि हमें सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखना है कुछ भी खाने से पहले साबुन से बीस सेकेंड तक रगड़-रगड़ कर हाथ धोना है।

निश्चित रूप से हम लाक डाउन का पालन करते हुवे कोरोना को हराने में कामयाब होंगे।इस अवसर पर विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता पीएस यादव,इंस्पेक्टर सरायख्वाजा,सीओ सदर एवं चौकी इंचार्ज पूर्वांचल विश्वविद्यालय अवधनाथ यादव उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *