देवली/बहादुरगंज (बेलाल):  21 दिवसीय लाक डाउन के बीच रोज़ कमाने खाने वालों के सामने रोज़ी रोटी का एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है, खाने पीने की इस बढ़ती मुसीबत में मदद के हाथ भी उठ रहे हैं और हर कोई अपने स्तर से मदद करने व राहत सामग्री पहुंचाने का प्रयास कर रहा है।
इसी कड़ी में गोपीनाथ विद्या ट्रस्ट द्वारा संचालित गोपीनाथ पीजी कॉलेज के प्रबंधक श्री शिवम त्रिपाठी द्वारा डोमनपुरा, रामपुर, हरिजन बस्ती आदि जगहों पर जा कर गरीबों को खाद्यान्न वितरण किया गया। राहत सामग्री पाते ही गरीबों व मजबूरों के चेहरे खिल उठे।
राहत सामग्री वितरण के पहले दिन 200 लोगों तक आटा,दाल, चावल, तेल, नमक, साबुन आदि चीजें वितरित की गई हैं।
प्रबंधक श्री शिवम त्रिपाठी ने बताया कि लोगों की समस्याओं के अनुसार उन्हें आगे भी राहत सामग्री वितरित की जाएगी और इस महामारी के बीच किसी भी परिवार को भूखा सोने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ेगा।
कोरोना महामारी के बीच हर तरफ लोग कठिनाइयों में जीवन व्यतीत कर रहे हैं इसी समस्या को देखते हुए गोपीनाथ विद्या ट्रस्ट ने लोगों की मदद का बेड़ा उठा लिया और लोगों के घर घर जाकर उन्हें सोशल डिस्टेन्सिंग और कोरोना वायरस से अवगत कराया और लोगों को खाने पीने की सामग्री भी वितरित की, साथ ही साथ जीविकोपार्जन के सामान भी उपलब्ध करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here