उत्तर प्रदेश खास खबर ताजातरीन राजनीति राज्य लेटेस्ट पोस्ट

सपा के रा0स0 अतुल राय सौजन्य से निशुल्क खाद्य सामग्री का वितरण

मऊ: कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लॉकडाउन में गरीबो के लिए निशुल्क खाद्य सामग्री का घर घर जाकर वितरण अतुल राय के प्रतिनिधि गोपाल राय के द्वारा शुरू हुआ। गोपाल राय ने बिधान सभा मोहम्मदाबाद गोहना के ग्राम पंचायत ग्राम. सरकंडा, बड़ागांव, खैराबाद कलेण्डर, जमीन बरामदपूरा, गोहना मोहम्दाबाद, इत्यादि गांव में 200 जरूरतमंद परिवारों में खाद्य सामग्री वितरित किया।

एक परिवार के खाद्य सामग्री के पैकेट में 5 किलो चावल, 5 किलो आटा, 500 ग्राम दाल, 1 सरसो तेल की बोटल, 1 पैकेट मसाला, 1 नमक का पैकेट एंव साबुन ऐसे कुल 200 परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित किया गया।

गोपाल राय ने यह बताया कि आज से शुरू हुआ निशुल्क खाद्य सामग्री वितरण का प्रोग्राम जब तक लॉकडाउन रहेगा तबतक पूरे लोकसभा में 200 परिवारों में वितरित करने का प्रोग्राम जारी रहेगा।

गोपाल राय ने यह भी बताया कि 150 कुंटल चावल,150 कुंटल आटा,15 कुंटल दाल, 600 लीटर सरसो का तेल, 3000 मसाला पैकेट, 3000 साबुन घोसी सांसद के कार्यालय पर 4 कर्मचारियों द्वारा राहत सामग्री को पैकिंग कराने का काम अनवरत जारी है, मास्क एंव सैनिटाइजर भी ट्रांसपोर्टेशन में है अगले दो दिनों में सांसद कार्यालय पर उपलब्ध होते ही राहत सामग्री के साथ साथ यह भी वितरित होने लगेगा।

गोपाल राय ने क्षेत्र के लोगो को अपना मोबाइल नम्बर 8874555556 देते हुए बताया कि कोई भी कमजोर, जरूरतमंद एंव निर्धन व्यक्ति इस महामारी में किसी भी प्रकार की जरूरत पड़े या कोई भी व्यक्ति आस पास भूखा या पीड़ित हो तो निसंकोच उपरोक्त नम्बर पर सूचित करने का कष्ट करें जिससे जरूरतमंद व्यक्ति की हर संभव मदद की जा सके।

इस विकट स्थिति में हम आप सब जागरूकता फैलाकर या एक दूसरे की मदद करके ही समाज की हर संभव सहायता कर सकते है।
सामग्री वितरीत करने में प्रतिनिधि गोपाल राय, पूर्व जिलाध्यक्ष राजविजय, मोहम्मदाबाद गोहना की विधान सभा अध्य्क्ष भारत राजभर प्रभारी धर्मसिंह, जिलाउपाध्यक्ष संतोष राजभर व सोनू राय थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *