खास खबर गाजीपुर ताजातरीन राजनीति लेटेस्ट पोस्ट

बिना जाब कार्ड,राशनकार्ड वाले जरुरतमन्दों तक खाद्यसामग्री पहुँचाना हमारी प्राथमिकता- विवेक श्रीवास्तव

जखनिया : जखनिया विकासखण्ड के मुडियारी ग्राम सभा में थानाध्यक्ष भुड़कुडा़ विवेक श्रीवास्तव की मौजूदगी में उन असहाय,जरुरतमन्दों को चिन्हित करके खाद्य सामग्री का वितरण किया गया जिनके पास न तो मनरेगा जाबकार्ड, न तो राशन कार्ड और न तो श्रमिक मजदूर की श्रेणी में हैं।

इन जरुरतमंदों को चावल,आंटा,नमक,मसाले बिस्कुट सहित सभी दैनिक खाद्य उपयोगी वस्तुओं का वितरण किया गया।थानाध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि उनलोगों लोगों को प्राथमिकता के तौर पर चिन्हित करके सहायता की जा रही है जिनके पास न तो जॉब कार्ड है,न राशन कार्ड है और नहीं श्रमिक मजदूर हैं।

इसके लिए प्रशासन की ओर से हरसंभव कदम उठाये जा रहे हैं।साथ ही साथ थानाध्यक्ष ने सबसे अपील की, ‘कि घर के सामने लक्ष्मण रेखा बनाये और इसके अन्दर रहें।कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए लॉकडाउन एक सुरक्षा घेरा है। इसकी वजह से हम सुरक्षित है। इसी सुरक्षा घेरे के जरिये हम खुद को, समाज व राष्ट्र को बचा सकते हैं।

इसलिए सभी लोगों से अपील है कि वह लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें।इस कार्य के क्रियान्वयन में विशेष रुप से प्रबन्धक बीरेन्द्र यादव सीताराम महाविद्यालय मुडियारी का सराहनीय योगदान रहा।इस मौके पर एस आई राजेन्दर यादव,राजेन्द्र दूबे,शिवकुमार,महिला कांस्टेबल नीलम,मुस्कान,इरफान,अनु शुक्ला सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *