बाराचवर(यशवन्त सिंह): थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर दिव्यप्रकाश सिंह व बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने अपने अपने थाना क्षेत्रो के गांवो मे अपने सहयोगियों की टीम के साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए लागू लाक डाउन में यह प्रण किया है की हम अपने अपने क्षेत्रो में किसी बेबस गरीब असहाय मजबूर को भोजन के बगैर नहीं रहने देंगे।हम हर भूखे को भोजन उपलब्ध कराने के लिए तैयार है।

नर सेवा नारायण सेवा के भाव से संकल्पित थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह आज करकटपुर के बनवासी बस्ती में पहुंचे।उनके द्वारा आटा.चावल.आलू सरसो तेल वितरित किया गया।थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने थानाक्षेत्र के समाजसेवीयों एवं जन प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया है की आप भी अपने आस पास के लोगों का इस लाक डाउन में जो हो सके सहयोग अवश्य करें।उन्होंने लाक डाउन में सभी से घर में रहने की अपील की.बेवजह घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी।

इस अवसर पर प्रधान करकटपुर हिमांशु राय.विपिन विहारी सिंह टुनटुन.देवेन्द्र सिंह देवा.एस आई रविन्द्र नाथ राय.शिवेन्द्र सिंह.धर्मेन्द्र सिंह.नीरज यादव. विपिन यादव.सत्य प्रकाश यादव कुमकुम कुशवाहा उपस्थित रहीं। वही बरेसर थाना क्षेत्र के भुपतिपुर,सिऊरी अमहट के चाडी़ गांव के बासफोर बस्ती एस ओ संजय मिश्र ने 50परिवारो मे आटा चावल दाल बिस्कूट फल एवं अन्य सामाग्री का वितरण किया गया।

इस दौरान एस ओ सजय मिश्र ने कोरोना के प्रति लोगो को जागरूक भी किया।और कहा की मेरे रहते कोई भी गरीब खाने के लिये भूखो नही रहेगा बस मुझे किसी भी माध्यम से जानकारी मिलनी चाहिए।इस दौरान एस आई जितेन्द्र सुधीर शुक्ला अवधेश राणा दिवाकर सिंह खुशबू पाठक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here