मुहम्मदाबाद (विकास राय): गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील अंतर्गत करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के महेन्द गांव में पुलिस क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद विनय गौतम ने पहुंच कर लोगों से लाक डाउन में अपने घरों में रहने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि जब तक बहुत जरूरी न हो आप अपने घरों से बाहर न निकलें।कोरोना वायरस से बचाव के लिए सबसे प्रभावी कदम है सोशल डिस्टेंन्सिंग।सीओ विनय गौतम ने महेन्द के लोगों की सराहना करते हुवे कहा की बडी ग्राम सभा एवं पठान बाहुल्य गांव के लोगों ने लाक डाउन की अवधि में मस्जिदों में नमाज न पढने का निश्चय कर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।

उन्होंने कहा सरकार किसी भी धर्म के लोगों को उनकी उपासना पद्धति से नहीं रोक रही है वल्कि कोरोना वायरस से आप सबको बचाने के लिए यह प्रशासन के द्वारा यह कदम उठाया गया है।यह हर धर्म मजहब के लोगों के लिए लागू किया गया है।शासन की ब्यवस्था है की लाक डाउन में कोई भी गरीब असहाय भूखा न रहे।

विनय गौतम ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा के इस समय में आप सभी अपने आस पास के लोगों पर भी ध्यान दें और जरूरतमंद लोगों की हर हाल में मदद करें।कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क एवं सेनेटाईजर का प्रयोग करें।समय समय पर अपने हाथ को साबून हैण्डवाश से साफ करते रहें।सबसे प्रमुख कार्य है आप अपने लोगों के साथ अपने घर में रहे।

विनय गौतम ने महेन्द के लोगों की गंगा जमुनी तहजीब की तारीफ करते हुवे कहा की कोरोना महामारी में भी आप लोग एक उदाहरण प्रस्तुत करेंगे।इस मौके पर एडवोकेट मोहम्मद अनवर आलम खान.अध्यक्ष पठान महासभा हैदर अली खान टाईगर. एस के नेशनल कान्वेंट स्कूल महेन्द के प्रबन्धक अब्दुल कादिर खान.डाक्टर तनवीर खान.साईमन वार्ला प्रिंसिपल एस के नेशनल कान्वेंट स्कूल महेन्द.अकमल खान.अजमल खान.अफजल खान.इस्लाम खान.शमसुद्दीन खान.एकलाख खान.छोटू समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here