गाजीपुर ताजातरीन लेटेस्ट पोस्ट

लंच पैकेट एवं बिस्किट के पैकेट पाते ही बच्चों के चेहरे पर दिखी प्रशन्नता

करीमुद्दीनपुर (विकास राय): गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत नेवादा मुसहर बस्ती में थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर दिव्य प्रकाश सिंह अपने हमराहीयो संग पहुंचकर निराश्रित लोगों के बीच भोजन की सामग्री मे आटा चावल दाल तेल नमक और लंच पैकेट में पूरी सब्जी वितरित कराया।

करीमुद्दीनपुर थाने से क्षेत्र में तीन वाहन से लंच पैकेट एवं खाद्य सामग्री का जगह जगह पर निर्बल असहाय लोगों को वितरण किया गया।थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया की इस कोरोना महामारी से बचने के लिये सभी को विशेष रूप से हाथ की सफाई का ध्यान रखना चाहिए और हर लोग अपने अपने घरो मे रहे ।जब तक सभी लोग अपने अपने घरो मे नहीं रहेगे तब तक इस महामारी का चेन नही टुटेगा ।

थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने कहा की क्षेत्र के लोग इस संकट की घडी मे अपने आस पास के गरीब असहाय लोगों की मदद अवश्य करें।उन्होंने बनवासी समुदाय के लोगों से कहा की लाक डाउन में आप लोगों को खाद्यान्न की कमीं नहीं होने दी जायेगी।

 

इस मौके पर चौकी इंचार्ज केशव प्रसाद यादव.एस आई रविन्द्र नाथ राय.एस आई संदीप कुमार. का०धर्मेंद्र सिंह. का०सत्यप्रकाश यादव.का०शिवेन्द्र प्रताप.का०नीरज यादव. का०नागेंद्र प्रसाद यादव. का०शिव बाबू.का०सौरभ मौर्य. महिला का०मिथिलेश रावत.महिला का०मिथिलेश ने खुद राशन के पैकेट एवं लंच पैकेट के साथ बच्चों को बिस्कुट वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *