ताजातरीन देश राजनीति

दिल्ली और राजस्थान में कोरोना पीड़ितों की संख्या में हुई तेजी से बढ़ोतरी, 45 मिले नए केस

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1328 हो गई है। राहत भरी खबर ये है कि कोरोना के 137 मरीज स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। दिल्ली में कोविड-19 के मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली में आज कोरोना के 25 नए केस सामने आये जिससे संख्या बढ़कर 97 पर पहुंच गई है। इनमे से छह लोग तो ठीक हो चुके और दो की मौत हो चुकी है। 89 मरीज अभी भी एक्टिव है, जिनका इलाज जारी है। वही, राजस्थान में भी आज 20 नए केस सामने आये है जिनसे संख्या बढ़कर 79 पर पहुंच गई है। 

जयपुर का रामगंज नया कोरोना अड्डा

एक ही दिन में आज राजस्थान में सर्वाधिक 20 हो गए कोरोना पाजीटिव 10 अकेले जयपुर में…


 

-जोधपुर – 08 ( इरान से जहाज से लाए गए लोगो में से एक साथ 7 कोरोना पाजीटिव पाए गए। इनमें एक सुबह लद्दाख मूल का भी शामिल है।जो ईरान से आया।  शाम को एक और पाजीटिव आया। सिटी का।

-जयपुर – 10 ( रामगंज इलाके में पाजीटिव मिले व्यक्ति के पिता और पीङित का खुद का बेटा भी आज पाजीटिव मिले। शाम तक इनके ही 8 और परिवारजर पाजीटिव आ गए।  तीनों पीढी को कोरोना )

-भीलवाङा – 01 ( संक्रमित बांगङ अस्पताल की ओपीडी में दिखाने पर 40 साल का आदमी पाजीटिव)

-अलवर – 01 ( फिलीपींस से झुंझुंनू में पाजीटिव पाए गए युवक के साथ जहाज से आया था। आज पाजीटिव निकला। राजस्थान पूरे में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव 79 मामले सामने आ चुके है।

???????

उल्लेखनीय है की देश में कोरोनावायरस के चलते हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं। संक्रमण से अब तक 41 मौतें हुई हैं। सोमवार को संक्रमण से मौतों के 5 मामले सामने आए। महाराष्ट्र में पुणे में 52 वर्षीय व्यक्ति और मुंबई में 80 साल के बुजुर्ग की जान गई। राज्य में अब तक 10 मौतें हो चुकी हैं। गुजरात के भावनगर में 45 वर्षीय महिला की जान गई। उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि सोमवार को हुई। यहां अब तक 6 लोगों मौत इस वायरस से हो चुकी है।

यह भी पढ़े: कोरोनावायरस: अमेरिका में सामाजिक दूरियों संबंधी निर्देश 30 अप्रैल तक बढ़ाए, 2469 लोगों की जा चुकी जान

यह भी पढ़े: 25 करोड़ के डोनेशन पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘ये मेरी तरफ से नहीं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *