अपराध

हेरोइन तस्कर गिरफ्तार, सप्लायर व महिला भी पुलिस गिरफ्त में

फतेहाबाद। लॉकडाउन के बावजूद नशा तस्कर तस्करी के काम में लगे हुए हैं। सीआईए स्टाफ की टीम ने गत दिवस दो युवकों व एक महिला को लाखों रुपये की हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों की पहचान बंटू उर्फ बंटी निवासी पीरांवाली जिला सिरसा, मनजीत उर्फ मन्नी निवासी पीरांवाली व छिन्दो निवासी गुरुनानकपुरा फतेहाबाद के रूप में हुई है। 

पुलिस ने इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सीआईए स्टाफ फतेहाबाद की टीम बुधवार देर शाम को ईएएसआई राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में शहर में गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम जब रतिया मोड पुल, हिसार बाईपास के समीप पहुंची तो हिसार की तरफ से एक मोटरसाइकिल आता दिखाई दिया। 

इस पर पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर घबरा गए और मोटरसाइकिल को वापस मोडऩे लगा लेकिन इसी दौरान मोटरसाइकिल बंद हो गया। शक के आधार पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार बंटु से पूछताछ की और इस बारे बीडीपीओ सोमबीर कादियान को सूचना दी। सूचना मिलते ही बीडीपीओ भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब बंटू की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 56 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 

इस पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह यह हेरोइन मनजीत उर्फ मन्नी निवासी पीरांवाली से खरीद कर लाया है और छिन्दो नामक महिला को देनी थी। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर बंटू के अलावा मनजीत व छिन्दो को भी गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

https://www.youtube.com/watch?v=Gmc4VwCWQms

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *