खास खबर ताजातरीन राजनीति

भाजपा का राष्ट्रवाद के प्रति प्रेम फर्जी- अजय राय

चकिया (चन्दौली ) कोरोना वायरस से सुरक्षा के दृष्टि से शहीदे आजम भगत सिंह की याद में घर पर ही उनके फोटो पर माल्यार्पण कर शहीदेआजम भगत सिंह के रास्ते के बारे में याद करते हुए स्वराज अभियान के नेता व मजदूर किसान मंच के प्रभारी अजय राय ने कहा कि आदिवासियों,दलितों,मज़दूरों, किसानो को बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित रखने वाली मोदी सरकार को तबाह कर देना ही भगत सिंह की इस शहादत दिवस का संकल्प होगा क्योंकि सत्ता धारी भाजपा ने देश को पुनः गुलामी की तरफ ठकेल दिया है । भगत सिंह राष्ट्र के प्रति संजिदा रहे हैं उनकी सोच पूंजी वादी व्यवस्था को समाप्त कर गरीबों मजलूमों के लिए लड़ने का था।
उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक -फासीवाद से देश को मुक्त करायेगें और शोषणमुक्त भारत बनायेगें,पूंजीवादी लुटेरों से देश को मुक्त करायेगें आज के दौर में शहीद भगत सिंह और उनके साथियों सुखदेव,राजगुरु आदि क्रांतिकारियों के विचारों पर चल कर ही
पूंजीवादी-साम्राज्यवादी अमेरिका के लूट का तथा साम्प्रदायिक व फासीवादी ताकतों का प्रयोगस्थल बना दिए गए भारत देश को इस शोषणकारी व्यवस्था से मुक्त कराया जा सकता है।उन्होंने कहा कि भगत सिंह के विचारों पर चल कर ही भारत से आतंकवाद की समस्या और इस नाम पर धर्म विशेष के लोगों पर फासीवादी-साम्प्रदायिक हमलों से मुक्त देश बनाया जा सकता हैं। भाजपा का राष्ट्र वाद के प्रति प्रेम फर्जी है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *