अपराध ताजातरीन

कोरोना ने खोल दी पति-पत्नी और प्रेमी की पोल, `जनता कर्फ्यू` की वजह से दम्पत्ति को थाने ले गई पुलिस

 

फर्रुखाबाद। कोरोना वायरस को लेकर रविवार को लगाए गए जनता कर्फ्यू ने दम्पत्ति को थाने पहुँचा दिया। कर्फ्यू की वजह से घर में रहे पति को पति पत्नी और प्रेमी का मामला पकड़ में आ गया। नतीजतन पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी शिव चंद्र ठाकुर ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया वह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। वह कोरोना वायरस की वजह घर आ गया। आज जनता कर्फ्यू की वजह वह घर में मौजूद रहा। खाली वक्त में उसने अपनी पत्नी के मोबाइल में पड़े काल डिटेल को चेक किया। पत्नी राधा देवी(बदला हुआ नाम) तो उसमें कॉल रिकॉर्डर में दूसरे से अश्लील बातें करने की बात सामने आई।

यह बात जब उसने अपनी पत्नी से कहीं तो वह मानने को तैयार नहीं हुई। पति का आरोप है कि वह अपने मायके के गांव के समीप ही लगे दूसरे गांव के युवक से बातचीत करती है। जब उसने युवक से बात करने का विरोध किया तो पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई। जिस बात पर पति ने अपनी पत्नी की जम कर पिटाई कर दी। पत्नी ने अपने मोबाइल से डायल 112 को फोन किया। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मामला समझा। जब मामला गंभीर दिखाई दिया तो पुलिस दोनों को थाने ले आई। जहां महिला दरोगा साधना यादव तथा हलका इंचार्ज दोनों से बातचीत कर रहे हैं।

थाना पुलिस का कहना है कि महिला के मायके वालों को बुलाया जाएगा। पति अपनी पत्नी से संबंध विच्छेद करने की बात पर अड़ा हुआ है। महिला दरोगा साधना यादव ने बताया कि जहां कोरोना विश्व भर में कोहराम मचाये है। वही आज उसकी वजह एक दाम्पत्य जीवन में खटास आ गई है। कोरोना की वजह से लगे जनता कर्फ्यू ने पति पत्नी और वो की पोल खोल दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *