देश राजनीति

गायिका कनिका कपूर के मामा सहित पांच लोगों को आसोलेशन में किया शिफ्ट

कानपुर। वैश्विक संकट बन चुके कोरोना वायरस को लेकर जहां सरकार जागरुकता के साथ उचित कदम उठा रही है तो वहीं उत्तर प्रदेश में गायिका कनिका कपूर की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने से हड़कम्प मच गया है। उनके कानपुर में अपने मामा के यहां आने की जानकारी पर प्रशासन सहित नवाबगंज स्थित अपार्टमेंट में रहने वालों में दहशत का माहौल है। मामले में प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कराया जा रहा है। सावधानी के तौर पर गायिका के मामा सहित परिवार के पांच सदस्यों को स्वास्थ्य विभाग ने अपने निगरानी में लेते हुए आसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। 

नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी ने बताया कि गायिका कनिका कपूर बीते दिनों जनपद में नवाबगंज स्थित कल्पना टॉवर अपार्टमेंट में रहने वाले अपने मामा विपुल टंडन के घर में गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। यहां पर वह परिवार के 20 से अधिक लोगों से मिली और उसके साथ समय गुजारा। यही नहीं परिवार के सदस्यों के साथ ही 50-60 अन्य लोगों से भी गायिका मिली थी। उनकी कोरोना पॉजीटिव होने की रिपोर्ट लखनऊ में स्वस्थ्य विभाग द्वारा की गई है। रिपोर्ट के आधार पर कानपुर में उनके रुकने वाले अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है और पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज किया जा रहा है। साथ ही पूरे क्षेत्र में सघन फागिंग भी की जाएगी। इसके साथ ही नवाबगंज थाना क्षेत्र का विष्णुपुरी इलाके में आने वाले वालों को प्रतिबंधित कर दिया गया है। कनिका कपूर के मामा व उनके परिवार के पांच लोगां को आइसोलेशन में शिफ्ट किया गया है। 

जनपद को सैनिटाइज करने की तैयारी पूरी

जिलाधिकारी डॉ. ब्रह्म देव राम तिवारी ने बताया कि जनपद में गायिका के सम्पर्क में आने वाले मामा के परिवार सहित अन्य लोगों की जानकारी करते हुए आईसोलेट किए जाने की व्यवस्था तेज कर दी गई है। साथ ही प्रदेश सरकार के आदेश पर कानपुर जनपद में जो सैनिटाइज करने का आदेश हुआ है, उसके लिए कमर कसते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ही सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। जनता से अपील है कि जागरुक व सर्तक रहें। कहीं भी न जाए और सैनिटाइटर व हैंडवॉश करते रहें। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना इफेक्ट: सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *