अपराध ताजातरीन देश

उसकी पत्नी बहुत दिनों से मायके थी उसने दे दी जान मायके

जोधपुर। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला राजस्थान के जोधपुर से सामने आया है। इस मामले में शहर के मगरा पूंजला स्थित गर्ल्स स्कूल के पीछे जीवन बिताने वाले एक युवक ने पिछले रविवार रात को अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

प्राप्त सूचना की माने तो, मां होली की खुशी में पुत्रियों को  पाली लेने हेतु गई हुई थी किन्तु लौटने के बाद उसने देखा कि पुत्र फंदे पर लटका हुआ है। वहीं, उसे देखते ही माता की चीख निकल पड़ी एवं उसकी चीख सुनकर इर्द-गिर्द के लोग वहां जमा हो गए।

मामले में तत्पश्चात युवक को फंदे से उतारा गया, किन्तु तब तक वो मर चुका था। वहीं, मामले में जानकारी पर मंडोर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें आरंभिक तौर पर छानबीन के दौरान आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है। उनका बताना है कि उन्हें संदेह है कि ‘उसकी पत्नी बहुत वक्त से अपने मायके में बैठी हुई है व वो आहत था।’

पिछले सोमवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात घरवालों को दे दिया है। मामले में सोमवार को मंडोर थानाधिकारी सीताराम खोजा की माने तो, ‘मगरा पूंजला गल्र्स स्कूल के पीछे रहने वाले 27 साल के गौतम सिंह पुत्र किशोर सिंह राजपूत के बीते रविवार रात में फंदे पर लटके होने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर पुलिस वहां पहुंची। उसने पंखे के हुक में वस्त्र का फंदा लगाकर आत्महत्या की।

रात को उसकी माता घर लौटी तब घटना का मालूम हुआ।’ मामले में उन्होंने यह भी कहा कि, ‘माता होली पर अपने पुत्रियों को लेने पाली गई हुई थी। लाश को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को ही कार्रवाई करने के पश्चात लाश को घरवालों के हवाले कर दिया गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *