वाराणसी: नवनिर्मित चौकाघाट-लहरतारा पुल के उद्घाटन के बाद इस पुल पर भारी एवं हल्के वाहनों का आना-जाना शुरु हो गया है, जिसके कारण चैकाघाट चैराहे पर दिन के समय वाहनों का काफी दबाव बढ़ जा रहा है। साथ ही उक्त चैराहें पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाने के कारण आम जनमानस सहित एम्बुलेंस एवं बच्चों के स्कूल वाहन भी अनावश्यक रूप से फंस जा रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस अधिक्षक यातायात ने एक बार फिर गाज़ीपुर प्राइवेट बस स्टैंड में परिवर्तन किया है।

पुलिस अधिक्षक यातायात श्रवण कुमार सिंह आदेशानुसार जनसुरक्षा की दृष्टि से तथा वाराणसी के नागरिकों की सुविधा को देखते हुए जनहित में जनपद गाजीपुर से जनपद वाराणसी संचालित होने वाली रोडवेज और परमिट वाली प्राइवेट बसों के संचालन हेतु निम्नलिखित प्रकार यातायात व्यवस्था किये जाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि यह व्यवस्था तात्कालिक प्रभाव से लागू होकर अग्रिम आदेश तक पूर्ण-रूप से प्रभावी रहेगा।

रोडवेज बस- गोलगड्डा से सवारी लेकर कज्जाकपुरा, लाटभैरव, पुरानापुल, होते हुए आशापुर से गाजीपुर की तरफ जायेंगी तथा पुनः जनपद गाजीपुर से आते समय उक्त मार्ग से वापस आकर गोलगड्डा पर निर्धारित स्टैण्ड पर खड़ी होंगी।

परमिट शुदा प्राइवेट बस- पीलीकोठी से सवारी लेकर कज्जाकपुरा, लाटभैरव, पुरानापुल, होते हुए आशापुर से गाजीपुर की तरफ जायेंगी तथा पुनः जनपद गाजीपुर से आते समय उक्त मार्ग से वापस आकर पीलीकोठी पर निर्धारित स्टैण्ड पर खड़ी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here