अपराध खास खबर ताजातरीन

होली हो ली, रंग की नहीं खून की। पढ़े पूरी डिटेल

आजमगढ़। जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव में मंगलवार को होली पर पर रंग खेलने के दौरान मामूली विवाद के बाद दो पक्षों ने जमकर खून की होली खेली। इस दौरान हुई मारपीट में एक व्यक्ति की राड से पीटकर हत्या कर दी गयी जबकि दोनों पक्ष के करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। 

स्थानीय लोगों की मदद से आधा दर्जन घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बाकी का उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है। घटना के बाद से गांव में भारी तनाव है। सूचना के बाद मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस मौके पर पहुंचा और घटना की छानबीन के साथ हमलावरों की गिरफ्तारी में जुट गया है।

कादीपुर गावं में मंगलवार की दोपहर लोग रंग खेल रहे थे। इसी दौरान अजय सोनकर का सूर्यभान निषाद के पुत्र से कुछ विवाद हो गया। उस समय लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया। कुछ देर बाद दोनों पक्ष फिर उग्र हो गये और एक पक्ष ने सूर्यभान निषाद पर लाठी डंडे व राड से हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले।

एक पक्ष से अजय सोनकर, लालमन सोनकर, गौरी सोनकर, बिंदू सोनकर, निर्मला सोनकर, विरेंद्र सोनकर, राजेश सोनकर सहित कई लोगों को चोटे आयी जबकि दूसरे पक्ष से अजय निषाद सहित चार लोगों को चोटें आयीं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पक्षों के पांच को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकि का उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा है। सूचना के बाद एसपी प्रो0 त्रिवेणी सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मौके पर भारी तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *