अपराध

मदरसे में पढ़ने वाली बच्ची से यौन शोषण करता था मौलवी, गर्भवती हुई तो…

 

रांची। कुछ ही दिन पहले झारखंड की राजधानी रांची में गुरु तथा शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाली वारदात प्रकाश में आई है। दरअसल, रांची के मांडर में बच्ची को शिक्षा देने के नाम पर उसके साथ यौन शोषण किया गया एवं पेट से होने के पश्चात उसका गर्भपात भी कराया गया।

वहीं, मामला संज्ञान में आने के पश्चात आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही बच्ची की मेडिकल जांच भी कराई गई। इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सूचना की माने तो, मांडर के एक मदरसे का मौलवी यहां पढ़ने वाली 13 वर्षीय की बच्ची का यौन शोषण करता था, जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई तो उसका बच्चा भी गिरवा दिया गया। इतना ही नहीं, मामले में घरवालों संग मिलकर मौलाना शाहिद अंसारी ने संधि भी कर ली थी एवं इस कारण मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया था।

वहीं, मामले की जानकारी प्राप्त ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। खबरों की माने तो, मौलवी के हवस की शिकार और भी बच्चियां हुई हैं, जिसकी छानबीन में  पुलिस लगी हुई है। अभी आरोपी को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं, बच्ची फ़िलहाल भी इस वारदात के सदमे से नहीं उबर पाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *