नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का जो मामला सामने आया है वो पिछली 16 फरवरी का है। इस मामले में देर रात बसताड़ा टोल प्लाजा पर बने शौचालय में शौच हेतु गई एक औरत को दो लोगों ने अगवा कर लिया। वहीं, दोनों आरोपियों ने कुटेल फ्लाई ओवर के नजदीक चाकू की नोंक दिखाकर उसके साथ गैंगरेप किया एवं तत्पश्चात दोनों वहां से भाग गए। 

मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है। प्राप्त सूचना की माने तो, इस घटनाक्रम के अनुसार पंजाब के लुधियाना जिले का रहने वाले एक शख्स अपनी पत्नी संग दिल्ली से लुधियाना जा रहा था एवं पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता आदमी का बताना है कि, ”पिछली रात लगभग 12 बजे वह अपने पति संग बसताड़ा टोल पर बस से उतर गई। 

दंपती अपने रिश्तेदार के इंतजार में खड़े थे।” मामले में आगे शख्स ने कहा कि, ‘इस दौरान वो टोल पर बने शौचालय में गई तो बाहर खड़े 2 शख्स चाकू की नोंक पर उसे जबरदस्ती अपहरण करके ले गए। 

टोल से कुछ दूरी पर स्थित फ्लाईओवर के नजदीक दोनों आरोपियों ने उससे रेप किया और मौके से भाग गए।’ अब पीड़ित शख्स की प्रदान की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है एवं जांच प्रारंभ कर दी है। मामले में दो आरोपियों के विरुद्ध मामला दायर हो चुका है। 

यह खबर भी पढ़े:घर में अकेली सो रही थी महिला, तभी आ धमका सिपाई और…

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here