अपराध

मंदिर में शादी रचाकर सुहागरात के नाम पर किया रेप, फिर अश्लील फोटो और वीडियो…

 

बरेली। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है जहां विवाहित कारोबारी ने मंदिर में शादी कर प्रेमनगर के एक होटल में छात्रा संग सुहागरात के नाम पर बलात्कार किया है। इस मामले में छात्रा को जब उसके विवाहित होने के संबंध में खबर प्राप्त हुई तो उसने उसका विरोध किया।

मामले में अब छात्रा का इल्जाम है कि, ”कारोबारी ने छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी दी।” वहीं, एसपी क्राइम ने प्रेमनगर पुलिस को मामले में छानबीन का आदेश दिया है। खबरों की माने तो, फतेहगंज पश्चिमी के बकैनिया की रहने वाली छात्रा की अपने पड़ोसी युवक से मित्रता हो गई।

वहीं, युवक की बीज भण्डार की दुकान है एवं छात्रा का उसके घर आना-जाना हो गया। तत्पश्चात मित्र की बहनों से भी उसकी दोस्ती हो गई एवं उनकी बातों में आकर छात्रा उससे विवाह करने हेतु भी मान गई। तत्पश्चात एक मई, 2017 को उसने मंदिर में विवाह किया व फोटों ले ली।

तत्पश्चात आरोपी ने छात्रा को पत्नी बताकर प्रेमनगर के होटल में कमरा बुक करवाकर शारीरिक संबंध कायम किए, उस दौरान आरोपी ने तस्वीर एवं वीडियो बना ली। तत्पश्चात सुबह छात्रा को उसके पीहर के बाहर छोड़क़र वह जाने लगा तो उसने विरोध किया।

तत्पश्चात युवक ने बोला कि ‘वह कुछ दिन में आकर ले जायेगा।’ ये होने के पश्चात कई महीने व्यतीत हो गए। एक दिन छात्रा को मालुम हुआ कि दुकानदार पहले से विवाहित था। ये जानने के पश्चात उसने फोन पर दुकानदार से विरोध कर कार्रवाई की धमकी दी।

अब मामले में इल्जाम है कि दुकानदार ने तस्वीर व वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी। ब्लैकमेल कर हल्द्वानी सहित अनेक होटलो में छात्रा से बलात्कार किया। वहीं, गर्भवती होने पर आरोपी ने दवा खिलाकर बच्चे को गिरा दिया। तत्पश्चात  आरोपी अब 15 लाख की मांग कर रहा है।मामले में इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की व छानबीन चल रही है।

यह खबर भी पढ़े:पत्नी को पड़ोसी युवक संग देखकर पति ने खोया आपा और किया ये खौफनाक कांड…

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *