बहादुरगंज(गाज़ीपुर): स्थानीय कस्बे में रविवार को एनआरसी एवं सीएए के विरुद्ध उप जिलाधिकारी कासिमाबाद श्री मंसाराम वर्मा एवं क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद महमूद अली को पूर्व चेयरमैन रियाज अंसारी के आवास पर दिया गया। ज्ञापन में भारत के राष्ट्रपति को संबोधित करते हुए कहा गया है कि भारत सरकार द्वारा एनआरसी और CAA प्रस्ताव के बिल्कुल विरुद्ध हैं क्योंकि यह देश का पहला कानून है जो संविधान की आत्मा धर्मनिरपेक्षता पर कुठाराघात है।

एक तरफ भारत का भविष्य संकीर्ण तो होगा ही वहीं दूसरी तरफ हमारे महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनों का उपहास होगा। साथ ही साथ सरकार के इस रवैया से शांतिपूर्ण माहौल में तनाव पैदा हो रहा है आज के इस कार्यक्रम के माध्यम से हम सरकार के इस रवैया की घोर निंदा करते हुए इस कानून को तुरंत वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं।

ज्ञापन देने में योगेंद्र राय, हाफिजुर रहमान, अब्दुल अली, मुस्ताक अंसारी, पूर्व चेयरमैन रियाज अहमद अंसारी, कामरेड जुबेर अंसारी, अख्तर हसन सपा एवं अब्दुल अली कम्युनिस्ट पार्टी मौजूद थे। इस बीच पुलिस प्रशासन ने सतर्कता के दृष्टिकोण से पिछले 3 दिनों से नगर के नुक्कड़ नुक्कड़ तथा सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर सुरक्षा का जायजा ले रही है और भारी फोर्स के साथ नगर की हर गलियों का भ्रमण अपर पुलिस अधीक्षक सीपी शुक्ला उप जिलाधिकारी कासिमाबाद मंसाराम वर्मा क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद महमूद तथा कई थाने की फोर्स के साथ भ्रमण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here