अंबाला। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि राहुल गांधी तो वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं हैं। विज ने दिल्ली की कांग्रेस रैली में राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वो राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुये कहा कि उन्होंने गांधी सरनेम भी चुराया हुआ है क्योंकि इनके दादा का नाम फिरोज जहांगीर घेंडी था। इस परिवार को सावरकर का नाम लेने की भी इजाजत नहीं है फिर ये अपने नाम के साथ सावरकर कैसे जोड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वीर सावरकर के नाम को इस भाषा से इस्तेमाल करने वालों को हिंदुस्तान में रहने का अधिकार नहीं है। शिवसेना ने भी साफ कर दिया है कि सावरकर के नाम पर राजनीति नहीं करने देंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उलटा चश्मा पहना हुआ है इसीलिए उन्हें सब कुछ उलटा ही दिखाई देता है।

ये लोग यूंहीं बैठ कर तुकबन्दियाँ करते हैं। नरेन्द्र मोदी है तो धारा 370 का हटना मुमकिन हैं, मोदी है तो पाकिस्तान में घुसकर मारना मुमकिन है. मोदी है तो तीन तलाक बिल का पास होना मुमकिन है, मोदी है तो नागरिकता संशोधन बिल का पास होना मुमकिन है जिससे करोड़ों हिन्दुओं को जो हिंदुस्तान में शरणार्थी बन कर रह रहे थे उन्हें नागरिकता का लाभ मिलना मुमकिन है।

विज ने कहा कि मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश को मजबूत किया है। कांग्रेस पार्टी देश में दंगे करवाना चाहती है। कहीं कोई मसला हो जाये तो ये चाहते हैं की देश में आग लग जाये। देश को जोड़ने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी करती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here