ताजातरीन देश फेसबुक सोशल मीडिया हैदराबाद इनकाउंटर

हैदराबाद इनकाउंटर से उड़ी कानून की धज्जियां, पढ़े फेसबुक से कुछ पोस्ट

Shahikant ने फेसबुक पर लिखा- #हैदराबाद में जंगल राज हैं।पहले दरिंदों ने एक बेटी की रेप के बाद हत्या करके कानून की धज्जियां उड़ाई।और अब पुलिस ने एनकाउन्टर करके कानून को नंगा कर दिया।जल्द से जल्द रेप मामलों की सुनवाई और दोषियों को फांसी देने की मांग थी, बिना सुनवाई के मनमर्जी से एनकाउन्टर की नहीं। #चिन्मयानंद, #उन्नाव के 5 आरोपी, #बक्सर के दरिंदों को भी पुलिस एनकाउन्टर कर पायेगी क्या? हैदराबाद में पुलिस ने एनकाउंटर करके अपनी गलतियों को छुपाने का काम किया है।

मान्यता प्राप्त पत्रकार संजोग वाल्टर लिखते हैं “यह #कस्टोडियल #मर्डर है।#भीड़ का #उन्माद#आग लगाते #न्यूजचैनल#क़ानून #गलत #नज़ीर”

मुहम्मद इमरान लिखते हैं ” पुलिस और लचर कानून व्यवस्था की नाकामी छुपाने के सबसे अच्छा तरीका
फेक एनकाउंटर !!!”

वहीं ई0 भरत सिंह लिखते हैं “भारत नहीं हिंदुस्तान को नया सीरिया की बधाई।बन्दुक की नली से न्याय..?छुपा लो अपनी नाकामी…#SORRYबाबासाहेब”

सुनील यादव लिखते हैं”हैदराबाद एनकाउंटर पर लोगो के जश्न से एक बात पुख्ता होती है कि सिस्टम अपना काम नही कर रहा…ये लोकतंत्र के लिए शुभ नही..।”

अमरेन्द्र सिंह यादव लिखते हैं “हम आशा करते हैं कि यूपी में भी शुभम त्रिवेदी समेत पांचो बलात्कारियों का एनकाउंटर हो। पर घण्टा कुछ न होगा”

अजय ध्यानी लिखते हैं “आज ही अंबेडकर की पुण्यतिथि थी।आज ही पुलिस ने चारों रेपिस्टों का एनकाउंटर करके अंबेडकर के संविधान को दफना दिया।”

Devendra Surjan ने रविशफैन्स नामक ट्विटर के ट्वीट को ट्वीट किया है देखिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *