गाजीपुर ताजातरीन बहादुरगंज स्वास्थ्य ग़ाज़ीपुर

शारदा नारायण हॉस्पिटल की ओर से निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन

बहादुरगंज: स्थानीय क़स्बा बहादुरगंज में स्टेट बैंक के पीछे स्थित नाज़रह आबिद गर्ल्स इण्टर कॉलेज में मऊ जनपद के प्रतिष्ठित हॉस्पिटल शारदा नारायण हॉस्पिटल की ओर से एक निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें चेस्ट रोग विशेषज्ञ डॉ0 आर0 ए0 राय और हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ0 राहुल कुमार ने लगभग 500 लोगों का चेक अप करने के बाद उन्हें निःशुल्क दवाइयां वितरित की। इस शिविर में बहादुरगंज क़स्बे के अलावा आस पास के गांवों लोग मौजूद रहे लोगों ने इस स्वास्थ्य शिविर का भरपूर लाभ उठाया।

इस सराहनीय कार्य के लिए आयोजक मण्डल को हृदय से आशीर्वाद देते हुए उनके मंगल जीवन की कामना की। ज्ञात हो कि इस शिविर के आयोजन की जानकारी लोगों को लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रातःकाल से ही दी जा रही थी और इसके आयोजन में आमिर खान ने अपने ग्रुप सत्यमेव जयते के सदस्यों के साथ इसको सफल बनाने में महती भूमिका निभाई और लोगों को आगे भी इस प्रकार के कार्यक्रम कराने का वादा किया।

डॉ0 राहुल कुमार ने सबसे पहले आयोजक मण्डल को धन्यवाद देते हुए इस नेक कार्य के लिए पूरी टीम को धन्यवाद दिया जबकि डॉ0 आर0 ए0 राय ने कॉलेज प्रंबधन को इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद दिया। आमजन ने इस नेक कार्य की सराहना की।इस अवसर पर एखलाश खान प्रबंधक नाज़रह आबिद इंटर कॉलेज, आमिर खान अबसार रायनी ,गोविंद मद्धेशिया , आशीष मद्धेशिया, इस्माइल ,दानिश , छोटू वर्मा, शहबाज़ खान, अयान खान, राजू अंसारी, मतलूब अंसारी इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *