अपराध उत्तर प्रदेश खास खबर गाजीपुर गोली तमंचा ताजातरीन भुड़कुड़ा ग़ाज़ीपुर

खचाखच भरे मेले में दाग दी गोली और फिर …….

गाजीपुर- भुड़कुड़ा स्थित सिद्ध पीठ पर मंगलवार को लगे मेले में देर शाम मनबढ युवकों ने देशी तमंचे से फायर कर 17 वर्षीय युवक पियूष को लहूलुहान कर दिया । मेले में पियूष पुत्र अरविंद ने दुकान के सामने खडे होकर आधा दर्जन मनबढ युवक द्वारा लडकियों पर फब्तियां कसते देखा तो पीयूष इन युवकों को दुकान के सामने से हटाने का प्रयास किया। गाज़ीपुर टुडे की खबर के अनुसार मेले मे आए हुए एक युवक को यह बात नागवार लगी।

 

उसे पीयूष का दुकान के सामने से हटाना अपना अपमान समझ कर गांव में वापस गया और युवाओं के साथ गोलबंद होकर दुकान के सामने भीड़ भरे मेले मे तमंचे से तीन बार फायर कर दिया। जिससे गांव के ही पीयूष पुत्र अरविंद सिंह के पेट में गोली लग गयी और वह लहूलुहान हो गया। जिसे इलाज के लिए जखनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी ट्रामा सेन्टर ले गये।

 

मेले में गोली की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थिति को नियन्त्रण मे कर जांच में जुट गयी। आलोक सिंह ने घटना की तहरीर थाने मे दे दी है। कोतवाल अनिल कुमार पांडे ने बताया कि गांव के रामजन्म सहित तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है । जिनके खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *