उत्तर प्रदेश खास खबर गाजीपुर ताजातरीन राजनीति

पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में यूपी पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष की फिसली जबान, राहुल गांधी को ये क्या कह डाला?

ग़ाज़ीपुर: चुनावों में नेताओ की बदजुबानी बढ़ जाती है। चुनाव आयोग ने इसी को लेकर मायावती एवं मुख्यमंत्री योगी दोनों के प्रचार पर कुछ समय के लिए रोक भी लगा चुका है। लेकिन नेताओं की बदजुबानी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। जाहिर सी बात हैं नेताओं की बदजुबानी से जनता पर भी असर पड़ता है।
ताजा मामला है ग़ाज़ीपुर के जहूराबाद स्थित बाराचवर का जहां भाजपा का पिछड़ा वर्ग महा सम्मेलन चल रहा था। इस मंच पर लोकसभा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह मस्त, बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह, मोहम्मदाबाद विधायक अलका राय , राज्यमंत्री अनिल राजभर, मत्स्य एवं पशुधन राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद, राज्यमंत्री अनिल राजभर, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष फागु चौहान, और उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर, राज्य सरकार में मंत्री और फेफना के विधायक उपेन्द्र तिवारी मौजूद थे।
20 अप्रैल सोमवार को भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में जब उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर पूर्व एमएलसी के बोलने की बारी आई तो वह विपक्ष को कोसते हुए अपने वाणी पर लगाम नहीं रख सके और संबोधन में बोले “आज जो जमानत पर है वो भारत के प्रधानमंत्री को चोर कहता है। शर्म आनी चाहिए। हम उनसे एक बात कहना चाहते हैं, राहुल भैया तुम्हे न घर का रास्ता पता है न पनघट का रास्ता का पता है। तुम न नर हो न मादा हो। तुम तो हिजड़े हो। लोकसभा के अंदर देश के अंदर तुम राष्ट्रीय पार्टी के नेता हो। आंख मारकर इस देश को धोखा देना चाहते हो। आज हिंदुस्तान के शेर के सामने तुम्हारे टिकने की हैशियत नहीं हैं। आपको मालूम है तुम्हारे पूर्वज जो थे हिंफुस्तान में कत्ल कराते थे। गरीब पिछड़ों का मजाक उड़ाते थे। आज वही काम आप कर रहे हों।”
हीरा ठाकुर यहीं नहीं रुके। बल्कि दो-दो बार उन्होंने राहुल गांधी को हिजड़े शब्द से संबोधित किया। सपा पर भी निशाना साधते हुए बोले, मेरे एक साथी कह रहे थे पिछड़े के नेता मुलायम सिंह जी थे।” मुलायम सिंह अपने परिवार के नेता उनका हश्र वही होगा जो श्रीमती इंदिरा गांधी ने। बेटे ने खूब बालू बेचा उसके ऊपर हाइकोर्ट सुप्रीम कोर्ट का मुकदमा कायम हो गया। बेटे ने बाप को धोखा दिया और बाप ने भाई को धोखा दिया। देखिए वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *