गाजीपुर ताजातरीन दुर्घटना

डांसर के साथ नाचने को लेकर हुआ मारपीट, 7 नामजद व 5 अज्ञात पर तहरीर

बाराचवर (ग़ाज़ीपुर): करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र गांव मसौनी मे मंगलवार की शाम रेवतीपुर से आई बारात मे डांस करने को लेकर बाराती व घराती भीड गये पुलिस मौके पर पंहुच मामले को दबाना चाही लेकिन मनबढो को काबू करना कठिन होता देख थानाध्यक्ष ने सर्किल के समस्त थाने को मौके पर बुला लिया भारी पुलिस बल पंहुचने पर मामला शांत हुआ । पुलिस ने मारपीट कर रहे दो युवको व दो बाईक साथ लेकर थाने आई ।
7 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा दर्ज ।
मंगलवार शाम रेवतीपुर गांव से सुदर्शन राय के पुत्र इन्द्र जीत राय की बारात मसौनी गांव के आलोक राय की पुत्री सिम्मी के घर पंहुची द्वार चार के बाद व खाना खाने के बाद नृत्य चलने के दौरान रात 1 बजे स्टेज पर डांसर के साथ नाचने को लेकर मारपीट शुरू हो गई । मारपीट मे इंट पत्थर के साथ लाठी डंडे खुलकर चले जिसमे मनोज राय पवन राय अजीत राय ब्रजेश राय व पवन कुमार राय चोटिल हो गए ।शिर से खुन निकलता देख बौखलाए बारातियो ने भी गांव के पास खड़ी एक ब्लोरो व एक टैकटर को क्षतिग्रस्त कर दिया सूचना पर पंहुची पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगो को खदेड़ने की कोशिश किया लेकिन बिफल होते देख सर्किल के समस्त थाने को मौके पर बुला लिया ।
भारी फोर्स के साथ पंहुचे थानाध्यक्षो ने 3 बजे मशक्कत के बाद मामले को नियंत्रण किया।
पुलिस ने मारपीट कर रहे दो युवको व दो बाईक को थाने लाई ।
बुधवार सुबह 7 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ घायलो ने तहरीर दिया ।
थानाध्यक्ष सुधाकर राय ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।बाराचवर (ग़ाज़ीपुर): करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र गांव मसौनी मे मंगलवार की शाम रेवतीपुर से आई बारात मे डांस करने को लेकर बाराती व घराती भीड़ गये। पुलिस मौके पर पंहुच मामले को दबाना चाही लेकिन मनबढ़ों को काबू करना कठिन होता देख थानाध्यक्ष ने सर्किल के समस्त थाने को मौके पर बुला लिया। भारी पुलिस बल पंहुचने पर मामला शांत हुआ । पुलिस ने मारपीट कर रहे दो युवको व दो बाईक साथ लेकर थाने आई ।
7 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा दर्ज ।
मंगलवार शाम रेवतीपुर गांव से सुदर्शन राय के पुत्र इन्द्र जीत राय की बारात मसौनी गांव के आलोक राय की पुत्री सिम्मी के घर पंहुची द्वाराचार के बाद व खाना खाने के बाद नृत्य चलने के दौरान रात 1 बजे स्टेज पर डांसर के साथ नाचने को लेकर मारपीट शुरू हो गई । मारपीट मे इंट पत्थर के साथ लाठी डंडे खुलकर चले जिसमे मनोज राय पवन राय अजीत राय ब्रजेश राय व पवन कुमार राय चोटिल हो गए । सिर से खुन निकलता देख बौखलाए बारातियो ने भी गांव के पास खड़ी एक बोलोरो व एक ट्रेक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया सूचना पर पंहुची पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगो को खदेड़ने की कोशिश किया लेकिन बिफल होते देख सर्किल के समस्त थाने को मौके पर बुला लिया ।
भारी फोर्स के साथ पंहुचे थानाध्यक्षो ने 3 बजे मशक्कत के बाद मामले को नियंत्रण किया।
पुलिस ने मारपीट कर रहे दो युवको व दो बाईक को थाने लाई ।
बुधवार सुबह 7 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ घायलो ने तहरीर दिया ।
थानाध्यक्ष सुधाकर राय ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *