नमस्कार : द सर्जिकल न्यूज़ की तरफ से मैं चन्दन शर्मा आप सबको नव वर्ष की बधाई देता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि आपका पिछला 2018 साल बढ़िया बीता होगा और अब नया साल 2019 भी आपके लिए आपको और आपके परिवार को ढेर सारी खुशियां देगा। उम्मीद करता हूँ कि यह सुबह आपके जीवन की एक ऐसी सुबह होगी जिसके आने से आपके जीवन में प्रकाश आएगा। आशा है आपका परिवार, आपके बच्चे, आपके रिश्तेदार आपके मित्र सभी को नव वर्ष में खुशी मिलेगी।
हम भी आपके लिए नव वर्ष में चाहेंगे कि आपको बेहतर, समय से और सटीक खबरें दे सकें। हमारी कोशिश होगी कि देर से ही सही लेकिन पुष्ट और सही खबर आपतक हम पहुचाएं। हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि जनता की आवाज़ हम अपनी खबरों के माध्यम से उठाएं। लेकिन यह इतना आसान नहीं होगा इसके लिए हमें भी आपकी जरूरत है।
हमें आपकी जरूरत इसलिए है क्योंकि हम किसी भी पार्टी किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार का प्रचार फंड नहीं मांगते हैं और ना ही हम भविष्य में ऐसा करेंगे।हां कोई भी संगठन या व्यक्ति स्वेच्छा से हमे खुद का विज्ञापन दे सकता है। क्योंकि जब हम किसी भी पार्टी या व्यक्ति से उसका प्रचार करने का आग्रह कर पैसा लेंगे तो जाहिर है उसके प्रति हमारा झुकाव बढ़ जाएगा। हम यह नहीं चाहते है। इसलिए हम यह चाहते है कि आपलोग खुद आगे आइए और हमे अपना सहयोग दीजिये। आप हमें 1 रुपये से लेकर जितना भी चाहें सहयोग राशि दे सकते हैं। हम आपके आभारी होंगे।
आप हमें 8318136664 पर पेटीएम कर सकते हैं या फिर हमारे बैंक डिटेल
Name-CHANDAN SHARMA
A/C NO- 33221105577
IFSC- SBIN0015697
पर भी नेट बैंकिंग या अन्य जरियों से सहयोग कर सकते हैं। हां खबरों से जुड़े रहने के लिए और हमें खबर या सूचना देने के लिए आप हमारा उपर्युक्त उल्लिखित नंबर- 8318136664 पर व्हाट्सएप या काल के माध्यम से जुड़ सकते हैं।
हमसे जुड़ने के लिए अन्य माध्यम भी है 👇👇👇
ईमेल- thesurgicalnews@gmail.com
फेसबुक- www.fb.com/thesurgicalnews
ट्विटर-www.twitter.com/thesurgicalnews

  धन्यबाद
चन्दन शर्मा
संपादक- द सर्जिकल न्यूज़
www.thesurgicalnews.com

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here