रिपोर्ट  अतिश दीपंकर

  
पटना 09 जुलाई, 2017

    राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव सह विधायक मुन्द्रिका सिंह यादव ने रा0ज0द0 के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद एवं उनके परिवार पर सिलसिलेवार चल रही विद्वेषपूर्ण कार्रवाई की कठोरतम निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद जनता की अदालत में जनादेश के जरिये परास्त करने में पराजित नरेन्द्र मोदी और अमित शाह सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर लोकतांत्रिक मूल्यों को वहशी, मूल्यविहीन, संघ की अनुषांगिक तरीके से धवस्त करने में लगे हैं।

    श्री यादव ने कहा कि ईडी और सी0बी0आई0 संघ के अनुषंगिक इकाई के रूप में काम कर रही है और विपक्षी पार्टियों और नेताओं को निशाना बना रही है। वह भाजपा की तानाशाही और मूल विहिन राजनीति का उत्कृष्ट नमूना है। 

    श्री यादव ने कहा कि बिहार आन्दोलन की धरती रही है और लालू जी सामंती शक्तियों के खिलाफ डंके की चोट पर लड़ने वाले एक मात्र नेता हैं जिसने भाजपा के रथ का बिहार की धरती पर चक्का जाम किया है। इसी क्रम में 27 अगस्त, 2017 की प्रस्तावित रैली को धवस्त करने की भाजपा की कोशिश पुनः नाकाम और नेस्तनाबूद होगी। 

    श्री यादव ने कहा कि 2019 की उलटी गिनती की शुरूआत जो भाजपा ने कर दिया है उसको अंजाम तक लालू जी की अगुवाई में पहुंचाया जायेगा। रा0ज0द0 के हर सिपाही जानता है कि कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था और उन्होंने कंस के शासन से जनमानस को मुक्ति दिलायी थी। अतः 27 अगस्त, 2017 की रैली हर हाल में मुक्कमल, कामयाब और शानदार सफल होगी। 
     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here