भाजपा सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा घोटाला-नईम प्रधान


Listen to this article

गाज़ीपुर: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के आदेश पर वृहस्पतिवार को जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन मोहम्मद न‌ईम अहमद प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में शिक्षक भर्ती व्यापक घोटाला, पशुधन घोटाला, अन्य घोटालों के खिलाफ एक दिवसीय उपवास देवकली ब्लॉक कैंप कार्यालय पर रखा।

जिसमें सोसल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए सभी घोटाले की न्यायिक जांच की मांग की गई। न‌ईम प्रधान ने कहा कि आज पूरे देश एवं प्रदेश में बड़े पैमाने पर भाजपा सरकार द्वारा घोटाले किए जा रहे हैं। केवल कागजों पर काम दिखाई दे रहा है। जमीनी स्तर पर कोई भी काम नहीं हो रहा है।

हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा कर सरकार बनाने वाली भाजपा आज देश एवं प्रदेश से रोज लोगों को नोकरी से निकाल रही है। बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है शिक्षक परेशान है। शिक्षामित्रों का हक भी छिना जा रहा है। प्रदेश के युवाओं को जागरूक होने की जरूरत है।

कांग्रेस पार्टी न्यायिक जांच की मांग करती है। उपवास में बैठने वाले कार्यकर्ता शाहजादे, नौशाद, मुश्ताक अली, राजन, शमशाद अहमद इत्यादि लोग मौजूद थे।


चन्दन शर्मा

चन्दन शर्मा पिछले 4 सालों से भी अधिक समय से पत्रकारिता में लगे हुए हैं I वह निष्पक्ष पत्रकारिता के पक्षधर है और इसलिए इन्होने खुद का न्यूज़ पोर्टल "द सर्जिकल न्यूज़ डॉटकॉम " शुरू किया I इनका संपर्क सूत्र है [email protected] 9452818643