पत्रकारों पर चल रहे लाइव डिबेट से बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त बीच से भागे


Listen to this article

द सर्जिकल न्यूज़ (डेस्क): मंगलवार को उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हो रहे लगातार मुकदमे पर केंद्रित एक डिबेट हिंदी खबर पर चल रहा था। इस कार्यक्रम का नाम जो कहूंगा सच कहूंगा था। इस डिबेट को हिंदी खबर के संपादक अतुल अग्रवाल होस्ट कर रहे थे। एक घंटे के इस डिबेट में बलिया के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के अलावा सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, सपा से राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव और डॉली शर्मा आल इंडिया कांग्रेस कमिटी की सदय भी शामिल हुईं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर लगातार एफआईआर दर्ज हो रहे हैं। ऐसे ही एक मामला फतेहपुर में सामने आया। जिसमे एक पत्रकार अजय भदौरिया पर मुकदमा कायम कर दिया गया। अजय भदौरिया ने जिले में चल रहे कम्युनिटी किचन पर सवाल उठाये थे। जिसके विरोध में स्थानीय पत्रकारों ने नदी में उतरकर, अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया।

ऐसे ही मऊ के कोपागंज के हिंदी खबर के पत्रकार ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी पर भी जिलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज कर दी गयी थी। जबकि सूचना विभाग द्वारा ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी को व्हाट्सएप्प मैसेज के जरिए डीएम के प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाया गया था।

पूरी डिबेट देखने के लिए क्लिक करें

 


चन्दन शर्मा

चन्दन शर्मा पिछले 4 सालों से भी अधिक समय से पत्रकारिता में लगे हुए हैं I वह निष्पक्ष पत्रकारिता के पक्षधर है और इसलिए इन्होने खुद का न्यूज़ पोर्टल "द सर्जिकल न्यूज़ डॉटकॉम " शुरू किया I इनका संपर्क सूत्र है [email protected] 9452818643